Hero Electric Flash: Hero ले आई मार्केट में अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटी! लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है ये स्कूटी

Hero Electric Flash: अगर आप भी एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तब आप की तलाश पूरी होने वाली है क्योंकि हीरो की तरफ से अब बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिल रही है जिसमें आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ शानदार रेंज भी मिल जाती है चलिए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में थोड़ा अधिक जान लेते है।

Hero Electric Flash की खासियतें

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश आपको बहुत ही शानदार और किफायती बजट में मिलने वाली है इसमें बेसिक डिजिटल इंफॉर्मेशन पैनल होता है जो कम से कम ट्रिप- संबंधित जानकारी प्रदान करता है। स्कूटर के अंदर आपको एलइडी डीआरएल देखने को मिलता है।

अगर इस स्कूटर की इंजन की क्षमता की बात करें तो स्कूटर में आपको 250 वाट की बीएलडीसी मोटर देखने को मिलती है कंपनी इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा बता रही है।

सबसे खास बात यह है कि टू व्हीलर को चलाने के लिए आपको लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ती है। इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर 48 वोल्ट बैटरी का इस्तेमाल किया गया है वैरीअंट के अंदर आपको 48 वाट 28 एएच लिथियम आयन बैटरी देखने को मिलती है।

Hero Electric Flash अन्य फीचर

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश अंदर आपको अंडरबोन चेसिस और फ्रंट पर टेलीस्कोपिक फॉक्स और रियर साइड पर ट्विन शॉक सस्पेंशन देखने को मिलता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर ड्रम ब्रेक सिस्टम और 16 इंच की एलाय रिम्स भी देखने को मिलती है।

Hero Electric Flash की कीमत

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो हीरो फ्लैश के कई वैरीअंट आज बाजार में उपलब्ध है। अगर आप इसकी कीमत की बात करें तो यहां पर आपको हीरो इलेक्ट्रिक ₹42640 से लेकर ₹64440 एक्स शोरूम प्राइस पर उपलब्ध है। अगर हम भारतीय बाजारों पर नजर डालें तो कम कीमत और किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर के मामले में टीवीएस एक्सएल और 100 बजाज सिटी 100 शामिल है जो कि बहुत ही कम कीमत पर उपलब्ध है।

अगर आप भी हीरो की इलेक्ट्रिक फ्लैश खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आप फिलहाल इसे आसानी से ईएमआई के जरिए भी अपने घर ला सकते हैं और बहुत ही कम दाम पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आज बाजार में आपको उपलब्ध कराई जा रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top