इस एक्टर की 3 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए 1900 करोड़, आप जानते हैं इसका असली नाम?

RajasthanViral Desk: शाहरुख खान की पठान फिल्म साल 2023 में जनवरी के महीने में रिलीज हुई थी और सितंबर के महीने में शाहरुख खान की जवान फिल्म रिलीज हुई है और कमाल की बात यह है कि, दोनों ही फिल्मों ने छप्पर फाड़ कर कमाई करने में सफलता प्राप्त कर ली है और यह कमाल एक ही साल में हुआ है। अभी तक किसी दूसरे अभिनेता के द्वारा ऐसा कारनामा नहीं किया गया है फिर भी शाहरुख खान पिछले तीन सालों में सबसे अधिक इनकम करने वाले भारतीय अभिनेता नहीं है।

दरअसल बताना चाहते हैं कि, यह टैग किसी टॉप स्टार के नाम भी नहीं है। 127 साल का यंग अभिनेता है जिसने अपने टैलेंट की वजह से सभी से आगे निकलने में सफलता प्राप्त की है और पिछले 2 साल में वह अधिकतर ब्लॉकबस्टर फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार अदा कर रहा है।

इस एक्टर की 3 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए 1900 करोड़, आप जानते हैं इसका असली नाम?

एक ऐसा एक्टर जिसने RRR, जवान और केजीएफ 2 के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ा

तमिलनाडु के एक अभिनेता है, जिनका नाम जाफर सादिक है। इन्हें कोविड के पश्चात कुछ बड़ी फिल्मों में काम करने का मौका प्राप्त हुआ और इस प्रकार से इन्होंने विक्रम, जेलर और जवान जैसी फिल्मों में काम किया और तीनों ही फिल्मों ने टोटल मिलाकर 1900 करोड़ से भी अधिक रुपए की कमाई करने में सफलता प्राप्त की। इस प्रकार से यह किसी भी दूसरे अभिनेता की तुलना में काफी ज्यादा है। शाहरुख खान तो अपनी पोजीशन पर विराजमान है और जूनियर एनटीआर और रामचरण दोनों तथा यश रजनीकांत से थोड़ा पीछे रह गए हैं।

कौन हैं जाफर सादिक?

जाफर सादिक का जन्म साल 1995 में हुआ था। यह एक बहुत ही अच्छे डांसर भी है, साथ ही कोरियोग्राफर भी है और अब यह अभिनेता भी है जो गैंगस्टर और विलेन वाले किरदार को अदा करके लोकप्रिय हो गए हैं। उनकी लंबाई 4 फीट 4 इंच के आसपास में है। साल 2020 में पहली बार इन्हें तमिल सीरीज पावा कढ़ाइगल
मे काम करने का मौका मिला था।

इस फिल्म में यह विजय सेतुपति के कैरेक्टर के गुर्गे के तौर पर दिखाई दिए थे। फिल्म ने तकरीबन 414 करोड रुपए की कमाई करने में सफलता प्राप्त की। इसके बाद सादिक ने वेंधु थानिन्धथु कादु और वेब सीरीज शैतान में भी महत्वपूर्ण रोल अदा किया था और साल 2023 में रिलीज हुई रजनीकांत की जेलर और शाहरुख खान की जवान फिल्म के अंदर भी यह सपोर्टिंग किरदार के तौर पर दिखाई दिए थे।

जाफर सादिक के फ्यूचर प्रोजेक्ट्स

हम आपको बताना चाहेंगे कि, जाफर सादिक का बेहतरीन बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस शायद इसी प्रकार से आगे भी चलती रहे, क्योंकि लोकेश कनक राज की विजय स्टारर में भी वह दिखाई देने वाले हैं और साल 2024 में एक्टर सूर्या के और टाइटल प्रोजेक्ट के साथ पैराडाइज सर्कस में भी यह दिखाई देंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top