Jawan: शाहरुख की ‘जवान’ में थलपति विजय, अल्लू अर्जुन और संजय दत्त, तीनों का कैमियो!

Jawan: जल्द ही शाहरुख खान की जवान फिल्म रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर के शाहरुख खान के चाहने वाले बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह एक ऐसी फिल्म है, जो अपने आप ही अपना आपका प्रमोशन कर रही है क्योंकि शाहरुख खान के द्वारा इसका प्रमोशन करने के लिए कुछ खास नहीं किया जा रहा है।

इसके बावजूद अभी तक एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म को 10 लाख बुकिंग प्राप्त हो चुकी है। यह फिल्म कैसी होने वाली है, इसके बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है, परंतु फिल्म को लेकर के रोजाना कोई ना कोई खबर बाहर अवश्य आ रही है। अब यह खबर सामने आ रही है कि, जवान फिल्म के अंदर एक दो नहीं बल्कि तीन सुपरस्टार कैमियो करेंगे, जिनके नाम संजय दत्त, थलापति विजय और अल्लू अर्जुन है।

तीन अभिनेता कर रहे हैं कैमियो

इंटरनेट से प्राप्त जानकारी के आधार पर हम आपको यह बताना चाहते हैं कि, जवान फिल्म के तीन वर्जन में तीन अलग-अलग एक्टर कैमियों कर रहे हैं। हिंदी वर्जन की चर्चा करें तो संजय दत्त इसमें गेस्ट रोल में दिखाई देंगे। तमिल वर्जन की बात करें तो विजय थालापाति और तेलुगू वर्जन की बात करें, तो उसमें अल्लू अर्जुन दिखाई देंगे।

एडवांस बुकिंग का आंकड़ा

जवान फिल्म की एडवांस बुकिंग के बारे में बात करें, तो फिल्म को रिलीज से पहले ही तगड़ी बुकिंग प्राप्त हो रही है। अगर हिंदी वर्जन के बारे में बात करें तो पहले दिन फिल्म की कमाई 70 करोड रुपए के पार हो गई है। ऐसी जानकारी सामने निकल करके आ रही है। आपको हम बताना चाहते हैं कि, शाहरुख खान की जवान फिल्म में साउथ की लोकप्रिय अभिनेत्री नयनतारा काम कर रही है। इसके अलावा विजय सेतुपति, सानिया मल्होत्रा, प्रियामणि और सुनील ग्रोवर भी इस फिल्म के अंदर दिखाई देंगे। साल 2023 में 7 सितंबर के दिन फिल्म को रिलीज किया जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top