Salaar Part 1 Ceasefire Release Date: ‘जवान’ से नहीं डरा ‘सालार’, आएगा उसी दिन, जिस दिन का किया था वादा !

Salaar Part 1 Ceasefire Release Date: साउथ के सुपरस्टार प्रभास की जबरदस्त फिल्म सालार पार्ट 1 सीजफायर का बड़े ही बेसब्री से उनके चाहने वाले इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर के एक ताजा अपडेट सामने निकल करके आ रहा है। अभी तक फिल्म के बारे में यह कहा जा रहा था कि, यह फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली है। परंतु इसे पोस्टपोन करके नवंबर में रिलीज करने का निर्णय लिया गया है।

परंतु वायरल हो रहे ट्वीट के अनुसार फिल्म अपने निश्चित समय अर्थात 28 सितंबर को ही वर्ल्डवाइड रिलीज की जाएगी। बताना चाहते हैं कि, इस फिल्म को डायरेक्ट करने का काम प्रशांत नील के द्वारा किया गया है और जब से 28 सितंबर को फिल्म रिलीज होने की खबरें सामने आई है, तब से ही यह कहा जा रहा है कि, बॉलीवुड के किंग खान और साउथ के सुपरस्टार के बीच महासंग्राम देखने को मिलेगा।

तय समय पर ही सिनेमा हॉल में रिलीज होगी फिल्म

जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि, ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि, सालार फिल्म की रिलीज डेट 28 सितंबर से हटा करके नवंबर तक कर दी गई है और ऐसा कहा जा रहा है कि, फिल्म के डायरेक्टर इसके साथ किसी भी प्रकार का कोई भी समझौता नहीं करना चाहते हैं और वह सही प्रकार से पोस्ट प्रोडक्शन के पश्चात ही नवंबर में फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार होंगे।

वायरल हो रहा है ट्वीट

हालांकि इंटरनेट पर एक ट्वीट बड़े पैमाने पर वायरल हो रहा है जिसमें यह कहा जा रहा है कि निश्चित डेट पर ही यह फिल्म रिलीज होगी अर्थात सितंबर के महीने में ही शाहरुख खान की रिलीज होने वाली फिल्म जवान की टक्कर सालार से होगी। जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि, 7 सितंबर को शाहरुख खान की जवान फिल्म रिलीज हो रही है। यह एक बड़े बजट की फिल्म है और इसके ठीक बाद सालार की रिलीज डेट भी है। ऐसे में अगर दोनों फिल्में आसपास में रिलीज होती है, तो दोनों ही फिल्मों की आपस में टक्कर होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top